Breaking News

my forex trading account history

   my forex trading full report real  account history in excess broker 


my forex trading account history


real trading account hey jisme hamne profite kamaya hey ap yaha par dekh sakte ho jise apko sj me aa jayega 


my forex trading account history


ab kafi kafi loss be ho jata hey be uske liye me apko ak plen share karuga ok ap yaha dekh sakte ho mera huwa hey loss be loss ke mukable me profite jyada huwa hey 

mt4 , make money forex , trading









ye system ko follow karke mene isme kamaye hey be isme confirmation ke liye price action ko follow karta hu or thode jo mere favorite reverse pettern hey usko follow karta hu , ap be kar sakte ho sab data and info hamare website par pehle se hey available hey  

ab ye bat ho gaye ke kise trade karna hey ab bat karte hey ke kitna lot size ka trade hona chahiye jise apko risk free trading rahey 

martingel plen
martingel 

ye raha trading plen ap isko follow kar sakte ho , try kar sakte ho 
first loss me gaya to 0,02 ke trade lagane hey is tarike se jana hey or 0.02 be loss kar gaye to 3 step , 4 step , 5 step is tarike se kam karna hey ager 6 step win kar haye to apka sara loss recover ho jayega or firse apko 0.01 se start karna hey 


I hope ap smj gaye hoge ye trading plen or system by and good blees you 





कोई टिप्पणी नहीं